राष्ट्रीय खबरें

वेकोलि राजभाषा कार्यान्वयन समिति की 214 वीं बैठक सम्पन्न

पीएसयू वॉच हिंदी

नागपुर: वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (वेकोलि) कंपनी स्तरीय राजभाषा कार्यान्वयन समिति की 214 वीं बैठक दिसंबर 1 को अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक मनोज कुमार की अध्यक्षता एवं निदेशक (कार्मिक) डॉ संजय कुमार, निदेशक तकनीकी (संचालन) अजित कुमार चौधरी, निदेशक (वित्त) राजेंद्र प्रसाद शुक्ला, महाप्रबंधक (समन्वय) जे पी द्विवेदी, महाप्रबंधक (कार्मिक/मासंवि) एवं राजभाषा प्रमुख प्रभाकर देशपांडे की गरिमामयी उपस्थिति में संपन्न हुई।  बैठक में सितम्बर 30 को समाप्त तिमाही में राजभाषा हिंदी के प्रयोग की स्थिति की समीक्षा की गई।

इस अवसर पर उप प्रबंधक (राजभाषा/जनसंपर्क) मनोज कुमार की पुस्तक "बिंब का प्रतिबिंब" काव्य-संग्रह  का विमोचन अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक मनोज कुमार एवं निदेशक गण के हस्ते हुआ। सभी ने डॉ मनोज कुमार को बधाई दी।

वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजित बैठक में वेकोलि के सभी क्षेत्रों के क्षेत्रीय महाप्रबंधक, वेकोलि मुख्यालय के विभागाध्यक्ष, क्षेत्रीय कार्मिक प्रबंधक/ राजभाषा नोडल अधिकारी ऑनलाइन उपस्थित रहे। स्वागत संबोधन प्रभाकर देशपांडे ने और संचालन एस पी सिंह, सलाहकार (जनसम्पर्क) ने किया।

(PSU Watch– पीएसयू वॉच भारत से संचालित होने वाला  डिजिटल बिज़नेस न्यूज़ स्टेशन  है जो मुख्यतौर पर सार्वजनिक उद्यम, सरकार, ब्यूरॉक्रेसी, रक्षा-उत्पादन और लोक-नीति से जुड़े घटनाक्रम पर निगाह रखता है. टेलीग्राम पर हमारे चैनल से जुड़ने के लिए Join PSU Watch Channel पर क्लिक करें. ट्विटर पर फॉलो करने के लिए Twitter Click Here क्लिक करें)

TSSEZL, Hygenco ink pact for setting up green ammonia & green hydrogen project in Odisha

Tata Power Renewable signs pact with SJVN for 460 MW clean energy project

Coal India initiates stock verification drive

NTPC reacts to corporate communications manager arrest

MRPL net profit tanks 40.41% in Q4FY24 year-on-year, final dividend of Rs 2 declared