COVID-19 टीकाकरण: वेकोलि में आज 150 लोगों को लगा टीका

नागपुर: वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (वेकोलि) मुख्यालय के कोयला विहार आवासीय कॉलोनी स्थित सांस्कृतिक भवन में आज कोरोना वैक्सीन सेंटर में 150 लोगों को कोरोना का टीका लगवाया गया। सेंटर का शुभारंभ निदेशक (कार्मिक) डॉ. संजय कुमार ने किया।

इस अवसर पर डॉ संजय कुमार ने कम्पनी कर्मी, उनके परिवार जन तथा ठेकेदारी कामगार एवं सभी सदस्यों से कोरोना टीका लगवाने की अपील की। उन्होंने कहा कि किसी प्रकार का संदेह न रखें, टीका अवश्य लगवाएं। एक भी असुरक्षित व्यक्ति दूसरों की परेशानी का कारण बन सकता है। इसलिए, सौ प्रतिशत टीकाकरण ही एक मात्र उपाय है।

और पढ़ें: कोविड-19: ओएनजीसी ने पौड़ी, उत्तराखंड में लगाए ऑक्सीजन प्लांट

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कम्पनी के चिकित्सा विभाग द्बारा स्थानीय प्रशासन के सहयोग से कोरोना वैक्सीन सेंटर बनाया गया है।यहां सभी आयु वर्ग (18+,45+,60+) के लोगों को वैक्सीन की पहली और दूसरी डोज लगायी जाएगी।

कार्यक्रम में सीएमएस डॉ. सुजाता सरमुकद्दम,सीएमओ डा गोपाल कृष्णन, उप महाप्रबंधक (का/जनसंपर्क) पी नरेंद्र कुमार, कोल क्लब के सचिव नितिन गुप्ता एवं टीम वेकोलि के अन्य सदस्य प्रमुखता से उपस्थित थे।

(PSU Watch– पीएसयू वॉच भारत से संचालित होने वाला  डिजिटल बिज़नेस न्यूज़ स्टेशन  है जो मुख्यतौर पर सार्वजनिक उद्यम, सरकार, ब्यूरॉक्रेसी, रक्षा-उत्पादन और लोक-नीति से जुड़े घटनाक्रम पर निगाह रखता है. टेलीग्राम पर हमारे चैनल से जुड़ने के लिए Join PSU Watch Channel पर क्लिक करें. ट्विटर पर फॉलो करने के लिए Twitter Click Here क्लिक करें)