Friday, June 24, 2022

कोविड-19: नागपुर और चंद्रपुर में ऑक्सीजन प्लांट के लिए वेकोलि ने दिए 15.38 करोड़ रूपये

Must read

नागपुर: वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (वेकोलि) ने नागपुर एवं चंद्रपुर में ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए कुल 15.38 करोड़ रूपये उपलब्ध करवाये हैं. कोरोना – कहर के बीच निगमित सामाजिक दायित्व (CSR) यानी सीएसआर के तहत कम्पनी के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक मनोज कुमार, निदेशक (कार्मिक) डॉ संजय कुमार तथा निदेशक (वित्त) आर पी शुक्ला ने आज नागपुर के जिलाधिकारी रवीन्द्र ठाकरे को 9.82 करोड़ का चेक उनके कार्यालय-कक्ष में सौंपा. इस अवसर पर एके सिंह विभागाध्यक्ष (कल्याण/सी एस आर) उपस्थित थे.

इसके पूर्व 2.05 करोड़ रुपए का चेक उन्हें वेकोलि की और से प्रदान किया गया था.इसी तरह,कम्पनी के वणी एवं चंद्रपुर क्षेत्र के महाप्रबन्धक उदय कावले एवं बी रामाराव ने कल चंद्रपुर के जिलाधिकारी अजय गुल्हाने को 3.50 करोड़ रूपये का चेक CSR के मद में सौंपा.

और पढ़ें: कोरोना महामारी में भी मोर्चे पर डटे हैं वेकोलि के कोयला-कर्मी

कोल कंपनी वेकोलि ने मंगलवार को जारी की गयी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि "इस राशि से नागपुर के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज,मेयो हॉस्पिटल एवं आल इंडिया मेडिकल साइंसेज AIIMS तथा चंद्रपुर जिले में ऑक्सीजन प्लांट एवं उससे सम्बन्धित उपकरणों की व्यवस्था की जायेगी". उम्मीद की जा रही है कि राज्य में ऑक्सीजन की भारी किल्लत के बीच वेकोलि की इस पहल से दोनों जिलों में कुछ राहत अवश्य मिलेगी.

(PSU Watch– पीएसयू वॉच भारत से संचालित होने वाला  डिजिटल बिज़नेस न्यूज़ स्टेशन  है जो मुख्यतौर पर सार्वजनिक उद्यम, सरकार, ब्यूरॉक्रेसी, रक्षा-उत्पादन और लोक-नीति से जुड़े घटनाक्रम पर निगाह रखता है. टेलीग्राम पर हमारे चैनल से जुड़ने के लिए Join PSU Watch Channel पर क्लिक करें. ट्विटर पर फॉलो करने के लिए Twitter Click Here क्लिक करें)

- Advertisement -

More articles

- Advertisement -

Latest News